रुड़की के कोतवाली मंगलौर क्षेत्र में काली मंदिर के पास स्थित एक तालाब के पास एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल हुआ यूं कि बुधवार की सुबह कुछ बच्चे तालाब में मछली पकड़ने गए थे। इसी दौरान बच्चों को वहां दुर्गंध आई और बच्चों ने तालाब किनारे शव पड़ा देखा जिससे वो डर गए। बच्चों ने शव पड़े होने की जानकारी वहां से गुजर रहे राहगीरों को दी। खबर मिलते ही लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई और सनसनी फैल गई। राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया औऱ पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी मिली है कि महिला के शव के दोनों पैरों को कपड़े में तीन बड़ी ईटें बांधकर तालाब में डाला गया था। आशंका लगाई जा रही है कि महिला की किसी अन्य स्थान पर हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को तालाब में लाकर फेंक गया और ईंट बांधी गई ताकि शव डूब जाए।पुलिस का कहना है कि शव काफी पुराना होने पर शिनाख्त और उम्र का कोई अंदाजा नहीं लग पा रहा है। मामले की जानकारी मिलने पर कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने घटना स्थल का मुआयना किया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि आसपास के थानों मे लापता महिलाओं के बारे में जानकारी जुटाई जा रही हैं। उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की उम्र का पता चलने की बात कही।

The post रुड़की : मछली पकड़ने गए बच्चे, ईंटों से बंधा मिला महिला का शव first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top