हरिद्वार में हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस की मिशन मर्यादा के तहत कार्रवाई जारी है। बता दें कि बीती रात हरकी पैड़ी ब्रह्मकुंड पर केक काटकर बर्थडे पार्टी मना कर हुड़दंग मचा रहे 5 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और साथ ही 17 लोगों के खिलाफ गंगा घाटों पर गंदगी फैलाने पर जुर्माने की कार्रवाई की गई है। जानकारी मिली है कि 5 में से चार युवक हरियाणा फरीदाबाद के हैं।

इस मामले पर नगर कोतवाली के कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार धार्मिक स्थलों पर ऑपरेशन मर्यादा अभियान चलाया जा रहा है। गंगा घाटों पर हुड़दंग मचाने के साथ ही गंदगी फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। मिशन मर्यादा के तहत पुलिस ने बीते दिन गंगा किनारे नशे का सेवन कर हुड़दंग मचा रहे युवकों पर कार्रवाई  की।

शनिवार रात हरकी पैड़ी चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी ने हरियाणा के चार हरियाणा के युवकों और एक ज्वालापुर निवासी उनके दोस्त को हरकी पैड़ी ब्रह्मकुंड से गिरफ्तार किया है। सभी जन्मदिन पर गंगा किनारे केक काट रहे थे और हुड़दंग मचा रहे थे। नगर कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ धारा 151 में चालान कर न्यायालय में पेश किया गया है। आर साथ ही बीते दिन 17 लोगों पर गंगाघाट पर गंदगी फैलाने के चलते जुर्माना लगाया गया है।

The post हरिद्वार : गंगा किनारे हरियाणा के युवक मना रहे थे बर्थ-डे, केक समेत पहुंचे थाने first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top