एम्स रोड में ऋषिकेश में माल से भरे ट्रक के रोड में धँस जाने की सूचना मिलते ही विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल तुरंत मौके पर पहुंचे। रोड में ट्रक धंसने की घटना से प्रेमचंद्र अग्रवाल ने नाराजगी व्यक्त करते हुए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को लताड़ लगाई। उन्होंने कहा है कि डामरीकरण के कार्य में हुई लापरवाही के लिए दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

प्रेमचंद्र अग्रवाल को जैसे ही ट्रक फंसने की सूचना मिली वह तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता विपुल सैनी को दूरभाष पर एम्स रोड में डामरीकरण में हुई अनियमिताओं के लिए खूब फटकार लगायी और कहा कि विभाग की इस घोर लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रेमचंद अग्रवाल ने विभाग के अधिशासी अभियंता को निर्देशित करते हुए कहा है कि शीघ्र एम्स रोड का निरीक्षण कर खामियों का पता लगाया जाए और जानकारी दी जाए ताकि दोषियों पर दंडात्मक कार्रवाई की जा सके l

निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता उपेंद्र गोयल को मौके पर बुलाया गया और प्रेमचंद अग्रवाल ने ट्रक फंसने की वजह पूछी। उपेंद्र गोयल ने कहा है कि सड़क के नीचे पानी की पाइपलाइन की वजह से यह घटना हुई है जिस पर प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि मोटर मार्ग निर्माण से पूर्व तकनीकी जांच कराई जानी चाहिए थी ताकि इस प्रकार की घटना ना होती l इस दौरान अग्रवाल ने सड़क मार्ग निरीक्षण करते हुए दोनों तरफ पानी से भरे हुए गड्ढों पर भी नाराजगी व्यक्त की ।

ज्ञात हो कि नवंबर माह मे एम्स रोड के डामरीकरण का कार्य पूर्ण हुआ था। उस दौरान निर्माणाधीन कार्य का विधानसभा अध्यक्ष द्वारा बीच-बीच में निरीक्षण भी किया गया और साथ ही विभाग के अधिकारियों को कार्य में गुणवत्ता के सख्त निर्देश दिए थे।

मौके पर लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता उपेंद्र गोयल सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह नेगी आदि सहित अन्य लोग उपस्थित थे ।

The post सड़क धंसने से ट्रक फंसा, मौके पर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल, अधिकारियों को लगाई लताड़ first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top