हल्द्वानी: इंडियन आइडल-12 के विजेता पवनदीप राजन इस समय देशभर में लोकप्रियता के शिखर पर हैं। पवनदीप राजन को जहां संगीत निर्देशक हाथों-हाथ ले रही हैं। वहीं, उनके गांव में चर्चाओं में है। उनके गांव को लेकर पंजाब नेशनल बैंक ने बड़ा फैसला लिया है। बैंक ने गांव को गोद लेने का ऐलान किया है।

मशहूर गायक पवनदीप राजन के गांव चौकी को पंजाब नेशनल बैंक ने गोद ले लिया है। पवनदीप का परिवार लंबे समय से इसी गांव में रहता है। बैंक की कुमाऊं मंडल की प्रबंधक सरिता सिंह ने गांव पहुंचकर ये घोषणा की है।

सरिता सिंह ने कहा कि बैंक इस गांव का वित्तीय समावेशन, आसानी से ऋण देने के साथ कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) के तहत यहां के आधारभूत ढांचे को सुधारने में मददगार बनेगा। मंडलीय प्रबंधक ने पवनदीप के पिता लोकगायक सुरेश राजन और मां सरस्वती देवी से भी मुलाकात की।

उनसे क्षेत्र में सांस्कृतिक प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने में सहयोग मांगा। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य सरिता बोहरा, पीएनबी के एजीएम मनोज पोद्दार, शाखा प्रबंधक सीकेएस ऐठानी, सामाजिक कार्यकर्ता मनमोहन बोहरा आदि थे।

The post उत्तराखंड : इस बैंक ने गोद लिया पवनदीप राजन का गांव, मिलेंगी ये सुविधाएं first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top