काशीपुर : काशीपुर में बीते गुरुवार को ट्रक ने कार को टक्कर मार दी थी जिसमे सीपीयु के दारोगा पवन भारद्वाज की मौत हो गई थी। वहीं बता दें कि उसी ट्रक से ट्रक को क्रेन से खींच कर थाने ले जा रहे चालक की भी मौत हो गई है। चालक के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

आपको बता दें कि काशीपुर के सीपीयू प्रभारी एसआई पवन भारद्वाज का बुधवार रात लगभग 12 बजे नगर से पुराना आईएमए स्थित अपनी बैरक में वापस जा रहे थे। इसी दौरान कुंडेश्वरी रोड पर उनकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमे उनकी मौत हो गई। उनकी कार के परखच्चे उड़ गए। कई घंटों तक शव कार में फंसा रहा। दारोगा के शव को निकालने के लिए मुरादाबाद निवासी और वर्तमान में नगर की पशुपति बिहार कालोनी में रहने वाले सुनील चौहान की क्रेन को मंगवाया गया।उनका भतीजा शुभम चौहान (25) क्रेन लेकर मौके पर पहुंचा। कार को काट कर पवन के शव को बाहर निकाला गया। बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे शुभम हादसा करने वाले ट्रक को क्रेन में पीछे बांध कर आईटीआई थाने ले जा रहा था। चैती चौराहे के पास वह लोगों को क्रेन और ट्रक के पास से हटाने के लिए क्रेन से नीचे उतरा और खुद ट्रक के नीचे आकर उसकी मौत होग गई।

जानकारी मिली है कि युवक ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया। मृतक के चाचा सुनील चौहान ने बताया क‌ि वह शुभम को लेकर तुरंत ही एलडी भट्ट राजकीय अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

The post काशीपुर में 'मौत' का ट्रक : पहले सीपीयू दारोगा की ली जान, फिर क्रेन चालक की मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top