देहरादून : उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार बीते दिन रविवार को पत्नी और बेटे संग पानीपत अपने पैतृक गांव पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत हुआ। इस अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने भी शिरकत की। इस अवसर पर डीजीपी अशोक कुमार ने नीरज चोपड़ा को गोल़्ड लाने की बधाई दी और चांदी का भाला भेंट किया। इस मौके पर उनकी पत्नी बेटे समेत पुलिस के अधिकारी भी मौजूद रहे। डीजीपी ने कुछ तस्वीरें अपने फेसबुक वॉल पर शेयर की हैं।

डीजीपी ने भांजे को किया चांदी का भाला भेंट

आपको बता दें कि ओलिंपिक में भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीतने वाले खंडरा गांव के नीरज चोपड़ा ने रविवार को पसीना खुर्द गांव स्थित एनएसए फैब इंटरनेशनल फैक्ट्री में अभिनंदन समारोह में पहुंचे। इस आयोजन नीरज के ननिहाल कुराना गांव के नरेश कुमार और ग्रामीणों ने किया था। नरेश कुमार गर्ग उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार गर्ग के भाई हैं। इस मौके पर नीरज को किसी ने गदा तो किसी ने पगड़ी भेंट की तो वहीं नारायण नामक युवक ने उन्हें स्कैच भेंट किया। वहीं डीजीपी अशोक कुमार ने भांजे को चांदी का जैवलिन दिया। डीजीपी ने भांजे से वचन भी लिया कि वह डीजीपी के पद से सेवानिवृत होने के बाद जरूरतमंद खिलाड़ियों को तरासेंगे, ताकि वे ओलिंपिक में पदक जीत सकें। तब नीरज युवकों को ट्रेनिंग देने में सहयोग करेंगे। नीरज ने हामी भर दी.

डीजीपी ने फेसबुक पर शेयर की फोटो

डीजीपी अशोक कुमार ने फेसबुक वॉल में लिखा कि आज मैं अपने पैतृक गांव कुराना में अलकनंदा के साथ राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर स्वागत समारोह में सम्मिलित हुआ समारोह के दौरान भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा को आशीर्वाद स्वरुप चांदी का भाला भेंट किया। साथ ही भारत को खेलों में महाशक्ति कैसे बनाया जा सकता है इस पर भी विशेष चर्चा हुई। समारोह की कुछ यादगार तस्वीरें आपके साथ साझा कर रहा हूं। साथ ही मैं ईश्वर से नीरज के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं और ये भी कि वो अनब्रेकेबल वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाये।

The post उत्तराखंड : गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा से मिले DGP अशोक कुमार, भांजे को किया चांदी का भाला भेंट first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top