देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से रविवार को मुख्यमंत्री आवास में आई.टी.सी. हरिद्वार के प्रतिनिधिमंडल ने भेंट वार्ता की। आईटीसी द्वारा सीएचसी रुड़की एवं सीएचसी पिथौरागढ़ के लिए 15-15 आईसीयू बेड सहित अन्य मेडिकल इक्विपमेंट्स प्रदान किए गए। इसके साथ ही एक्स रे मशीन व अल्ट्रासाउंड मशीन भी चिकित्सा क्षेत्र के लिए प्रदान की गई। आईटीसी द्वारा अवगत कराया गया कि 933 एल.पी.एम. की क्षमता का एक ऑक्सीजन जनरेटर प्लांट मेला अस्पताल हरिद्वार में उनके द्वारा लगाया जा रहा है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आईटीसी द्वारा दिये जा रहे सहयोग की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोविड की रोकथाम तथा आपदा से बचाव के लिये किये जा रहे प्रयासों में सभी संस्थानों का काफी सहयोग मिल रहा है। वर्तमान में कोरोना महामारी नियंत्रण की स्थिति में है, संभावित तीसरी लहर के दृष्टिगत पूरी तैयारियां राज्य सरकार द्वारा कर ली गई है।

इस अवसर पर आईटीसी के चीफ मैनेजर कौशिक मुखर्जी, आईटीसी हरिद्वार के एचआर हैड अल्ताफ हुसैन, अरूण सास्वत, बलवंत सिंह ब्रिजवाल व अक्षय मोदी उपस्थित थे।

The post सीएम से की ITC के प्रतिनिधिमंडल ने भेंट, रुड़की-पिथौरागढ़ CHC के लिए दिए 15-15 ICU बेड समेत अन्य मेडिकल इक्विपमेंट्स first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top