‘बिग बॉस’ 15 के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स में से एक हैं उत्तराखंड की डोनल बिष्ट। जी हां बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर में उत्तराखंड की डोनल बिष्ट धमाल मचाएंगी। इससे पहले उत्तराखंड की मधुरिमा तुली भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि बिग बॉस के कन्फर्म 5 सदस्यों की लिस्ट में डोनल बिष्ट का नाम शामिल है। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर डोनल बिष्ट हैं कौन?

रह चुकी हैं जर्नलिस्ट

तो आपको बता दें कि डोनल इंडस्ट्री में नई नहीं हैं। हालांकि, टेलिविजन और वेब सीरीज़ की दुनिया से कनेक्शन से पहले डोनल जर्नलिस्ट रह चुकी हैं। डोनल टेलिविजन की दुनिया में कदम रखने से पहले एक न्यूज़ चैनल में बतौर जर्नलिस्ट काम कर रही थीं। डोनल ने डीडी नैशनल और चित्रहार को भी होस्ट किया है।

मूलरुप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं डोनल

आपको ये भी बता दें कि डोनल बिष्ट मूलरूप से उत्तराखण्ड के चमोली जनपद की रहने वाली हैं। वो टेलीविजन और वेब सीरीज की दुनिया का जाना-पहचाना चेहरा हैं। उन्होंने ‘रूप: मर्द का नया स्वरूप’, दिल तो हैपी है जी, लाल इश्क जैसे कई टीवी शोज में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई हैं और डोनल सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव रहती हैं। जिसके कारण उन्हें उनके मिलियन फैन्स फॉलो करते हैं।

इन शो में आ चुकी हैं नजर

डोनल साल 2015 में ‘एरलाइन्स’ में नजर आईं और इस शो में भी उनका किरदार जर्नलिस्ट का ही था। इसके बाद इसी साल ट्वि्स्ट वाला लव में लीड रोल डॉक्टर शेली के रूप में दिखीं। साल 2015-17 के बीच कलश- एक विश्वास’ में साक्षी देओल की भूमिका में दिखीं। साल 2017-18 में ‘एक दीवाना था’ साल लाल इश्क, 2018-19 में रूप- मर्द का नया स्वरूप 2019 में ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में मजर आ चुकी हैं डोनल। इसके अलावा एमएक्स प्लेयर पर आनेवाले वेब सीरीज़ ‘Tia & Raj’ में लीड रोल के साथ-साथ इसे प्रड्यूस भी किया है।
तस्वीरों को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं डोनल
डोनल अपने सोशल मीडिया की तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। डोनल अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर किया करती हैं, जिसे लेकर वह फैन्स के बीच हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। डोनल के इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 1 मिलियन फैन्स उन्हें फॉलो करते हैं।अब देखना यह है कि ‘बिग बॉस 15’ की वजह से उनकी इस फैन फॉलोइंग में कितना इजाफा होता है। क्या अपने अंदाज से डोनल देश भर के फैन्स का दिल जीत पाती हैं?

The post बिग बॉस 15 के घर में नजर आएंगी उत्तराखंड की डोनल बिष्ट, रह चुकी हैं जर्नलिस्ट first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top