देहरादून : देहरादून में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन दुष्कर्म और चोरी-ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला अपरहण का है। बता दें कि आज बुधवार को शिमला बाइपास रोड पर झीवरहेड़ी गांव में तीन-चार युवकों ने एक नाबालिग के अपहरण के कोशिश की। वहीं ल़की के शोर मचाने पर आरोपित वाहन में बैठकर फरार हो गए।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पटेलनगर कोतवाली पुलिस पहुंची और दो आरोपितों को हिरासत में लिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। इसी के साथ दो अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है। वहीं इस घटना से आस पास हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद सभी यही कह रहे हैं कि देवभूमि में भी अब बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मामला 8 बजे की है। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि झीवरहेड़ी निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उसकी भतीजी 11वीं कक्षा में पढ़ती है। वह चार्ट पेपर लेने के लिए भुड्डी जा रही थी। रास्ते मे खड़े तीन-चार युवकों ने उसे पकड़ लिया और जबरन गाड़ी में डालने लगे। इतने में किशोरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो कुछ और लोग भी मौके पर पहुंचे व बीच बचाव किया।मौके का फायदा उठाकर सभी घटनास्थल से फरार हो गए। स्वजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि महफूज व एक अन्य को हिरासत में लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ अपहरण व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बताया जा रहा कि आरोपित व किशोरी एक ही स्कूल में पढ़ते

The post देहरादून : 3-4 युवकों ने की नाबालिग के अपहरण की कोशिश, दो गिरफ्तार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top