कर्नाटक में एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। हादसा चिंतामणि क्षेत्र के मरनायकनहल्ली के पास हुआ। यहां पर विपरीत दिशा से आ रही एक जीप ने लॉरी को टक्कर मार दी। चिकबलपुर पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना बीते दिन हुई। बताया जा रहा है कि एक जीप में सवार कुछ लोग हाइवे पर जा रहे थे। इस दौरान यह हादसा हुआ। पुलिस अधिकारियों और चिंतामणि के विधायक जे.के. कृष्णा रेड्डी ने घटनास्थल का दौरा भी किया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बता दें कि कर्नाटक में यह पहला सड़क हादसा नहीं है। इससे पहले इस प्रकार की खबरें आ चुकी हैं।

जीप में 15 लोग थे सवार

एक स्थानीय ने बताया कि गांवों में बस सुविधाओं की कमी की वजह से जीप बड़ी संख्या में यात्रियों को सुरक्षा मानदंडों की अनदेखी करते हुए ले जाती है और आरटीओ कभी-कभार ही ओवरलोडिंग पर कार्रवाई करता है. जद (एस) के विधायक एम कृष्णा रेड्डी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे. उन्होंने इस घटना के लिए आरटीओ अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया.

चश्मदीदों के मुताबिक जीप में 15 लोग सवार थे. कोई भी आरटीओ अधिकारी उपलब्ध नहीं था. हमने पुलिस को सूचना दी। वहीं सवाल उठ रहे हैं कि आखिर जीप को 15 यात्रियों को ले जाने की अनुमति किसने और क्यों दी थी?

The post कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, वाहनों की जबरदस्त भिड़ंत, 8 की जान first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top