हल्द्वानी: हल्द्वानी पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली से विधायक दिनेश मोहनिया ने भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी के बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो राज्य की जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी। आम आदमी पार्टी जनता से जो वादा करती है, उसको हमेशा निभाती है। मोहनिया ने कहा कि भाजपा जुमलेबाजों की पार्टी है। इसलिए वह इस तरह की बातें कर रही है।

उन्होंने भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी और भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि वह एक बार दिल्ली आकर देखें कि वहां के लोगों को किस तरह से बिजली फ्री दी जा रही है। आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के अंदर एक पारदर्शी सरकार देना चाहती है। राज्य के तमाम छोटे-बड़े मुद्दों को भी ध्यान में रखते हुए उन पर काम किया जाएगा। क्योंकि बिजली आम आदमी से जुड़ा हुआ मुद्दा है, साथ ही स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार, पर्यटन जैसे तमाम क्षेत्रों में भी आम आदमी पार्टी काम करेगी और दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड को भी एक मॉडल के रूप में विकसित किया जाएगा।

आम आदमी पार्टी को भाजपा की बी-टीम कहे जाने के सवाल पर उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के लोग हमेशा आम आदमी पार्टी को एक दूसरे की बी-टीम कह कर बुलाते हैं, जबकि उत्तराखंड के अंदर भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे के भ्रष्ट नेताओं को बचाने में लगे हुए हैं।

हरक सिंह रावत कभी हरीश रावत के खिलाफ बयान देते हैं, तो हरीश रावत कभी हरक सिंह रावत के लिए बोलते हैं। जनता राज्य के अंदर यह तय नहीं कर पा रही है कि आखिर कौन नेता किसके साथ है। चुनाव के समय भाजपा के विधायक कांग्रेस में तो कांग्रेस के विधायक भाजपा में शामिल हो जाते हैं, जिससे जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस करती है।

The post उत्तराखंड : AAP का आरोप, एक-दूसरे के भ्रष्ट नेताओं को बचा रही BJP-कांग्रेस first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top