अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का बीते दिन 40 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। फिलहाल उनकी पीएम रिपोर्ट का इतंजार है। सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम 5 डॉक्टरों की टीम ने किया था। पोस्टमॉर्ट के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. ऐसे में सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके परिवार की ओर से पहली प्रतिक्रिया दी गई है.

मुंबई पुलिस कर सकती है अधिकाारिक बयान जारी

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निष्कर्ष को लेकर पुलिस जल्दबाजी नहीं बरत रही है. मुम्बई पुलिस फोरेंसिंक रिपोर्ट/केमिकल एनालीसिस के बाद निष्कर्ष पर पहुंचेगी. जानकारी के मुताबिक विसरा सैंपल को कलीना फोरेंसिक लैब जांच के लिए भेजा जाएगा.मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमॉर्टम पूरा होने के बाद सुबह 11 बजे उनके परिवार को सौंपा गई मुंबई पुलिस इस मामले में आधिकारिक बयान जारी कर सकती है. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं. मुंबई पुलिस आज अधिकारिक बयान जारी करेगी. पोस्ट्मॉर्टम के नोट्स भी आज ही आने वाले है.

नहीं मिले गहरी चोट के निशान

जानकारी मिली है कि शुक्ला का पार्थिव शरीर आज पहले ब्रह्माकुमारी के जुहू दफ्तर ले जाया जाएगा, वहां पूजा पाठ के बाद फिर वहां से घर लाया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक कैसुआलिटी वार्ड में कई बार सिद्धार्थ शुक्ला की बोड़ी की बारीकी से जांच की गई और डॉक्टर को उनकी बॉडी पर कहीं भी बाहरी चोट के निशान नहीं मिले. वहीं मुंबई पुलिस ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के माता बहन और जीजा का बयान दर्ज किया है.

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने उनकी टीम के माध्यम से एक बयान जारी कर कहा कि हम सभी दुख में हैं. हम भी उतने ही स्तब्ध हैं जितने आप. और हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ खुद तक सीमित रहने वाले व्यक्ति थे इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें. कृपया सभी उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करें.

बता दें कि सिद्धार्थ शुल्का को टीवी सीरियल बालिका वधु से पॉपुलैरिटी मिली. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया.

The post सिद्धार्थ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को रखा पेंडिंग, विसरा को भेजा जाएगा फोरेंसिक जांच के लिए first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top