सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से परिवार समेत शहनाज, उनके दोस्तों, परिचितों और उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। अभी तक उनके दोस्त-परिचित और फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वो इस दुनिया को अलविदा कह गए। शहनाज और सिद्धार्थ की फैमिली समेत उनके फैंस अभी भी उनको याद करके रो रहे हैं। वहीं बता दें कि एक्टर शुक्ला की एक फीमेल फैन का भी बहुत बुरा हाल है। एक्टर की मौत की खबर फैन बर्दाश्त नहीं कर पाईं और अब वह कोमा में हैं।

सोशल मीडिया पर एक जयेश ठक्कर नाम के शख्स ने अस्पताल से फैन की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। वहीं कव‍िता कौश‍िक ने भी फैन की हालत देख दुख जताया है। उन्होंने दूसरों को अपना ख्याल रखने की अपील की है।

शख्स ने लड़की की फोटो शेयर कर लिखा ‘जल्दी ठीक हो जाओ। डॉक्टर ने कहा कि वह पार्श‍ियल कोमा में हैं, एक्सेस स्ट्रेस के कारण उसकी आंखों की पुतल‍ियां और शरीर के अंग काम नहीं कर रहे हैं। सभी फैंस और सपोर्टर्स को शांत रहने की सलाह देता हूं। ज्यादा मत सोच‍िए और अपने दिमाग को दूसरी तरफ लगाइए। मुझे पता है ये आसान नहीं है, पर आपको सिद्धार्थ को जाने देना होगा, दुआएं’।

शहनाज बार-बार सिद्धार्थ मेरा बच्चा कह कर बुला रही थीं-राहलु महाजन

वहीं राहुल महाजन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि शहनाज अभी तक सिद्धार्थ के गम से उबर नहीं पाई है। राहुल ने कहा कि वो होश में नहीं हैं। श्मशान घाट पर भी शहनाज बार-बार सिद्धार्थ मेरा बच्चा कह कर बुला रही थीं।

The post सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से लगा फैन को गहरा सदमा, पहुंची कोमा में, हालत गंभीर first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top