देहरादून : धामी सरकार ने एक बार फिर से बेरोजगारों को खुशखबरी दी है। जी हां बता दें कि उत्तराखंड सरकार ने अलग-अलग विभागों में भर्ती की विज्ञप्ति जारी कर दी है। उत्तराखंड में नौकरियों का पिटारा खुल रहा है। बता दें कि उत्तराखंड के मेडिकल कॉलेजों के लिए समूह  ‘ग’ के अंतर्गत मेडिकल सोशल वर्कर के रिक्त 38 पदों पर सीधी भर्ती के लिए उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड ने विज्ञप्ति जारी की है जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 29 सितम्बर 2021 से शुरू हो जाएगी।

बता दें कि इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.ukmssb.org पर 28 अक्टूबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। हालांकि अभ्यर्थी को नेट बैंकिंग/डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड के माध्यम से आवेदन शुल्क जमा करना होगा।
रिक्तियों का विवरण
वेतनमान अनुसूचित अनुसूचित अन्य पिछड़ा आर्थिक रूप से सामान्य/कुल जाति जनजाति वर्ग कमजोर वर्ग अनारक्षित मेडिकल सोशल वर्कर विज्ञापन की शर्तानुसार अभ्यर्थी बोर्ड की वेबसाईट www.ulmssb.org पर 29 सितम्बर , 2021 से ऑनलाईन आवेदन पत्र भर सकते हैं।
uttarakhand govt jobs 2021) ऑनलाइन आवेदन भरने और आवेदन शुल्क जमा करने की अन्तिम तिथि 23 अक्टूबर, 2021 (5:00 बजे) तक है। विस्तृत विज्ञापन से सम्बन्धित विवरण बोर्ड की वेबसाइट www.ukmssb.org पर उपलाका है। अभ्यर्थी ऑनलाईन आवेदन पत्र भरने से पूर्व विज्ञापन में वर्णित समस्त निर्देशों का भली – भाँति अध्ययन कर लें। (uttarakhand govt jobs 2021)

The post उत्तराखंड में खुला नौकरियों का पिटारा, इस विभाग में इतने पदों पर भर्ती first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top