सितारगंज: सितारगंज में नाबालिग को उठाकर ले जाने का मामला सामने आया है। नाबालिग के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन, गिरफ्तारी के दौरान पुलिस टीम उस वक्त मुश्किल में फंस गई, जब आरोपी ने खुद को बचाने के लिए पुलिस पर पिस्टल तान दी। पुलिस ने किसी तरह उसे दबोचा और गिरफ्तार कर लिया।

एक व्यक्ति ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग बेटी को शूगर मिल मेरठ निवासी भरत सिंह रावत जबरदस्ती उठा ले गया है। इससे पहले भी भरत उसकी बेटी के साथ छेड़खानी करता था। विरोध करने पर उसने उठा लेने की धमकी भी दी थी। एसएसपी दलिप सिंह कुंवर ने एक टीम का गठन किया और नाबालिग को बरामद करने के निर्देश दिए।

पुलिस की टीम को खबर मिली कि आरोपी किशोरी के साथ नानकमत्ता के बाउली साहिब के पास है। पुलिस ने उसे बाउली साहिब के पास डैम के बंदे के नीचे घेर लिया। किशोरी उसके कब्जे में ही थी। अपने आप को चारों ओर से घिरा देखकर भरत सिंह रावत ने पिस्टल निकाल ली और उसे लोड करके पुलिस टीम पर तान दिया। अपहरण के आरोपी को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

The post बड़ी खबर: नाबालिग को उठा ले गया युवक, छुड़ाने पहुंची पुलिस पर तान दी पिस्टल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top