पौड़ी जिले : पहाड़ी जिले पौड़ी गढ़वाल जिले से बुरी खबर है। जी हां बता दें कि पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार से एक बड़े ही झटके भरी खबर है वो भी उन यात्रियों के लिए जो की ट्रेन में सफर करते हैं।
आपको बका दें कि राजधानी दिल्ली से कोटद्वार के बीच संचालित होने वाली गढ़वाल एक्सप्रेस के पहिए हमेशा के लिए जाम हो गए हैं। खबर है कि कोटद्वार से दिल्ली के लिए संचालित होने वाली गढ़वाल एक्सप्रेस को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है। जिसके लिए उत्तर रेलवे की ओर से रेलवे के अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया हैं।
आपको बता दें कि बीजेपी राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी के प्रयासों के कारण 03 मार्च, 2021 से कोटद्वार-दिल्ली के बीच सिद्धबली जनशताब्दी एक्सप्रेस का संचालन शुरू हो पाया है। लेकिन जनशताब्दी एक्सप्रेस का संचालन पूर्व में संचालित होने वाली गढ़वाल एक्सप्रेस के समय पर होने के कारण गढ़वाल एक्सप्रेस को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं, कोटद्वार दिल्ली के बीच अब एक मात्र चेयरयान सिद्धबली जनशताब्दी एक्सप्रेस 12037 और 12038 ही चलेगी।

The post कोटद्वार से झटके भरी खबर : गढ़वाल एक्सप्रेस के पहिए हमेशा के लिए जाम first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top