हल्द्वानी- नैनीताल पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चलाए है। इस अभियान में हल्द्वानी की बनभूलपुरा पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। बता दें कि नशे के इंजेक्शन बेचने वाला एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने तस्कर के पास से नशे के 550 इंजेक्शन बरामद किए हैं। पूछताछ में जानकारी मिली है कि तस्कर स्कूल और कॉलेजों के बच्चों को इंजेक्शन सप्लाई करता था। ऐसे में स्कूल प्रबंधन समेत अभिभावकों को सतर्क रहने की जरुरत है और अपने बच्चों पर निगाहें रखने की जरुरत है। कहीं आपके स्कूल और कॉलेज का बच्चा नशे की लत में तो नहीं है, इसमे कुछ जिम्मेदारी स्कूल और कॉलेज प्रबंधन की बनती है कि वो बच्चों पर नजर रखें ताकि उनको इस जंजाल से निकाला जा सके।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किया गया तस्कर शमशाद रामपुर का रहने वाला है। जो घर पर ही नशे के इंजेक्शन तैयार करता था और स्कूल, कॉलेज के छात्रों को इंजेक्शन सप्लाई करता था। पुलिस ने आरोपित से नशे की बिक्री करने वाले और इंजेक्शन खरीदने वाले लोगों के बारे में पूछताछ की। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है। पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है।

The post उत्तराखंड : अभिभावक-स्कूल प्रबंधन रखें नजर, छात्रों को नशे का इंजेक्शन बेचने वाला गिरफ्तार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top