देहरादून : 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड की राजनीति में उठापटक जारी है। कौन,कब, कहां, किसका समर्थन करदे, कुछ कहा नहीं जा सकता है। बीते दिन बुधवार को धनोल्टी से निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार ने जहां भाजपा के हो चले हैं तो कांग्रेस में तूफान मचना तो लाजमी है। वहीं इस बीच अब कांग्रेस भी चुप बैठने वाली नहीं है बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बड़ा दावा किया है जिससे भाजपा में तो हलचल मची ही है। साथ ही अन्य पार्टियों में भी तूफान आ गया है।गणेश गोदियाल ने अपने परम मित्र के बारे में भी मीडिया से चर्चा की तो कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या गोदियाल अपने मित्र को वापस अपनी पार्टी में बुला रहे हैं?

जी हां बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने दावा किया है कि वो भाजपा के 2 विधायकों में से एक विधायक कांग्रेस के संपर्क में है। गणेश गोदियाल ने भाजपा को चौंकाते हुए कहा कि वे उस नेता का नाम नहीं जानते हैं। आपको बता दें कि बुधवार को हरिद्वार प्रवास के दौरान पत्रकारों ने उमेश काऊ और हरक सिंह रावत की नाराजगी और वापसी को लेकर सवाल पूछा और इस सवाल का गोदियाल ने चौंकाने वाला जवाब दिया।। गणेश गोदियाल ने कहा कि उन्होंने केवल यही सुना है कि दोनों में से किसी एक नेता ने कांग्रेस के किसी नेता से संपर्क किया है।

गोदियाल बोले-उमेश शर्मा से उनकी निजी दोस्ती

गणेश गोदियाल ने कहा कि अगर कुछ होगा तो वो जरुर मामले को हाईकमान के सामने रखेंगे। कहा कि भाजपा के किसी नेता ने उनसे संपर्क नहीं किया है बल्कि मीडिया के जरिए ही उन्होंने ये बात सुनी है। गोदियाल ने दावा किया कि उमेश शर्मा से उनकी निजी दोस्ती है और ये दोस्ती आज भी है और भविष्य में भी रहेगी। गणेश गोदियाल ने कहा कि कांग्रेस में विधायक रहते हुए जब वे भाजपा में गए थे तब भी मैंने एक दोस्त के नाते उन्हें समझाने की कोशिश की थी कि वह भाजपा के कुचक्र में न फंसें। लेकिन वे भाजपा के चक्र में दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से फंस चुके हैं। आज ये उम्मीद करना कि भाजपा उन्हें सम्मान देगी। मैं समझता हूं कि उमेश केवल अपने मन को तसल्ली देने की बात कर रहे हैं।

भाजपा में उन्हें कोई सम्मान बिल्कुल नहीं मिलेगा-गणेश गोदियाल

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा में उमेश शर्मा काऊ ने कोई सम्मान बिल्कुल नहीं मिलेगा। बीती 21 अगस्त को भी जेपी नड्डा की ओर से ली गई कोर कमेटी की बैठक से घंटा भर पहले कांग्रेस से भाजपा में गए विधायकों ने अनौपचारिक बैठक में सरकार के रवैये पर खासी नाराजगी जताई थी।

The post उत्तराखंड : क्या गोदियाल के परम मित्र और भाजपा विधायक थामेंगे कांग्रेस का हाथ? first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top