रुड़की: लंढोरा के जैनपुर जनझेड़ी गांव के जंगल में ऐल्फा ईंट भट्ठे के पास युवक का शव पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। जैसे ही इसकी सूचना ग्रामीणों को लगी तो देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मंगलौर कोतवाली पुलिस और लंढोरा पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। शव की पहचान सौरभ पुत्र मुर्तजा निवासी घोसीपुरा गांव के रूप में हुई है। दरअसल, आज गुरुवार को मंगलौर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि जैनपुर गांव गांव के पास जंगल में एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ है, जिसकी आयु लगभग 20 वर्ष है। जैसे ही इसकी सूचना घोसीपुरा और जैनपुर गांव के लोगों को लगी तो बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और चौकी पुरानी पहचान की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लंढौरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। वहीं, इसकी सूचना परिजनों को लगी तो परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में युवक की मौत के बाद सन्नाटा पसरा है। इस बाबत एसपी देहात परमिंदर सिंह डोबाल कहना है कि युवक का शव बरामद हुआ है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। शव की पहचान हो चुकी है।

The post उत्तराखंड : पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस, यहां का है मामला first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top