उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में इंस्टाग्राम पर रिवॉल्वर के साथ रील्स बनाने वाली महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा के इस्तीफे को मंजूर कर लिया गया है. बता दें कि प्रियंका ने 12 दिन पहले इस्तीफा दिया था जिसे रविवार के दिन एसएसपी मुनिराज जी ने मंजूर कर लिया. महिला सिपाही की मानें तो सोशल मीडिया पर लोगों के ट्रोलिंग के कारण परेशान होकर वह इस्तीफा दे रही हैं.

गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर रील वीडियो के वायरल होने के बाद प्रियंका को इस हरकत के लिए लाइन हाजिर किया गया था. प्रियंका मिश्रा पुलिस लाइन में ड्यूटी दे रही थीं. इस्तीफा मंजूर होने के बाद उनकी अब नौकरी से छुट्टी हो गई है। कहीं ना कहीं ये प्रियंका के लिए बुरी और नुकसान दायक खबर है।

बता दें कि प्रियंका कानपुर की रहने वाली हैं. वर्ष 2020 में वह बतौर सिपाही यूपी पुलिस में भर्ती हुई थीं. बीते दिनों उन्होंने वर्दी में रिवॉल्वर के साथ एख वीडियो बनाया था. इस 22 सेकेंड के वीडियो में वह रिवॉल्वर लहराती नजर आईं थी.ऐसे में यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ और यूपी पुलिस की किरकिरी होने लगी तो लोग सिपाही को लेकर यह कहते दिखे की यूपी की गलत छवि पेश की जा रही है. इस वीडियो उच्च अधिकारियों को मिली तो आगरा एसएसपी ने प्रियंका मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया था. बता दें कि प्रियंका को इंस्टाग्राम पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

प्रियंका मिश्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में विवादों में आने के बाद इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है. अबतक उनके 38 हजार से अधिक फॉलोवर्स हो चुके हैं. वहीं पहले प्रियंका के फॉलोवर्स 3000 ही थे.

The post रिवॉल्वर रानी की नौकरी से छुट्टी, अधिकारियों ने किया इस्तीफा मंजूर first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top