हरिद्वार में एक बार फिर से तबादले हुए। एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बीती शाम एक बार फिर से कई उप निरीक्षकों को यहां से वहां किया। एसएसपी ने जिले में कई दारोगाओं के कार्यक्षेत्रों में फेरबदल किया। इसी के साथ 5 प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षकों को भी जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि विक्रम धामी को कनखल से सिडकुल भेजा गया है तो वहीं दारोगा सोहन सिंह को थाना सिडकुल से थाना कनखल भेजा। दिलबर सिंह कंडारी को थाना कनखल से थाना प्रभारी रेल, कोतवाली ज्वालापुर बनाया गया है। इसी के साथ हेमकांत सेमवाल को पुलिस लाइन से थाना कनखल भेजा गया है। संतोष कुमार सेमवाल को पुलिस लाइन से मायापुर चौकी प्रभारी बनाया गया है।

इसी के साथ संजीत कंडारी को मायापुर चौकी से हटाकर पुलिस कार्यालय भेजा गया है। इसी के साथ दिनेश रावत को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी जेल, थाना सिडकुल बनाया गया है। प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक परवेज अली को बहादराबाद,स्वतंत्र प्रभारी बनाया गया है। ओशीन जोशी को कनखल,अस्मिता ममगई को श्यामपुर, नताशा सिंह को कलियर और अंकित भंडारी को रुड़की की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

The post हरिद्वार में कई दारोगाओं को तबादले, कई प्रशिक्षु उपाधीक्षकों को जिम्मेदारी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top