बिग बॉस 13 के विनर और टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर की सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से हर कोई सदमे में हैं। ऐसे में अभिनेता के निधन के करीब चार दिन बाद उनकी मां रीता शुक्ला और बहनों ने मिलकर एक प्रेयर मीट का आयोजन किया। ये प्रेयर मीट ब्रम्ह कुमारी आश्रम के तत्वाधान में रखी गई थी। जिसमें सिद्धार्थ के फैंस, उनके दोस्त और उन्हें चाहने वाला हर शख्स जुड़ सकता था।

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए रखी गई इस प्रेयर मीट का आयोजन 6 सितंबर की शाम पांच बजे ऑनलाइन रखा गया। जिसमें सिद्धार्थ को कई फैन और दोस्त शामिल भी हुए। वहीं सिद्धार्थ के दोस्त पारस छाबड़ा ने इस प्रेयर मीट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ब्रम्ह कुमारी आश्रम की सिस्टर शिबानी बता रही हैं कि जिस दिन सिद्धार्थ का निधन हुआ उस शाम को उनकी मां रीता शुक्ला की क्या प्रतिक्रिया थी और कैसी हालत थी।सिस्टर शिबानी ने बताया कि जब उन्होंने सिद्धार्थ की मां को फोन किया तो उन्होंने सबसे पहले ओम शांति कहा।

पारस छाबड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में सिस्टर शिबानी कहती हुई नजर आ रही हैं कि 2 तारीख को शाम को जब मैंने रीता बहन से फोन पर बात की, यानी सिद्धार्थ भाई की मम्मी। जो हमें अभी दीदी ने बताया ना, मां की परवरिश, संस्कार, पालना। तो जब मैंने उनसे बात की तो उन्होंने फोन पर आकर कहा- ओम शांति। इस ओम शांति में इतनी स्थिरता थी, इतनी शक्ति थी। मैंने सोचा कि हे भगवान ये कौन सी शक्ति है जो इस मां के मुख द्वारा बोल रही है। फिर मैंने कहा- रीता बहन आप ठीक हैं, तो उन्होंने कहा कि  मेरे पास परमात्मा की शक्ति है। क्या महान आत्मा है, जिसकी मां इतनी महान है कि उस समय भी उनके मन में सिर्फ एक ही संकल्प है कि वो खुश रहेगा जहां भी जाएगा।

The post सिद्धार्थ शुक्ला की मां बोलीं : मेरे पास परमात्मा की शक्ति है, वो जहां रहेगा खुश रहेगा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top