हल्द्वानी : उत्तराखंड में सड़क हादसे के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। आए दिन सड़क हादसों में लोग जान गवा रहे हैं। हल्द्वानी में भी हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीते दिनों भी हल्द्वानी में सड़क हादसों में कई लोग जान गवा चुके हैं और आज तड़के भी एक सड़क हादसे में एक जूनियर इंजीनियर की दर्दनाक मौत हो गई।जबकि तीन लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार ऊर्जा निगम में कार्यरत एक जूनियर इंजीनियर जिनकी पोस्टिंग हल्द्वानी में थी की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि वाहन चालक सहित तीन लोग घायल हो गये है। हादसा आज सुबह तड़के यूपी के अमरोहा जिले के गजरौला में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ ।बताया जा रहा है कार में उनकी मां आशा और पिता शयमदत्त पंथ भी मौजूद थे। कार को उनका चालक राजू चला रहा था।

सूचना पाकर मौके पर पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे घायलों को काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला। और घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने श्यामदत्त पंथ, आशा पंथ, चालक राजू की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। मृतक की पहचान ऊर्जा निगम में कार्यरत जूनियर इंजीनियर गरिजेश पन्त के रूप में हुई है।

The post हल्द्वानी : ऊर्जा निगम में कार्यरत जूनियर इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top