dav pg college

देहरादून : आज सोमवार को डीएवी पीजी कॉलेज में पुलिस को लाठीचार्ज कर छात्रों को तितर बितर करना पड़ा। दरअसल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और बागी गुट के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई। ये तीसरी बार है जहां दोनों गुटों के बीच विवाद हुआ है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और छात्रों को खदेड़ना पड़ा।

वहीं बता दें कि विरोधी गुट से छात्र संघ अध्यक्ष निखिल शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अखिल भारतीय छात्र संगठन के कुछ कार्यकर्ता पिछले 3 दिन से उनके समर्थकों को निशाना बनाए हैं। वहीं दूसरी ओर एबीवीपी के प्रांत संगठन मंत्री प्रदीप शेखावत ने इन आरोपों को नकारा और कहा कि उनके संगठन का कोई भी कार्यकर्ता मारपीट में शामिल नहीं है। दूसरी ओर कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अजय सक्सेना ने कहा कि उनके पास किसी भी छात्र संगठन की शिकायत नहीं आई। पुलिस मारपीट करने वाले पर कार्रवाई कर रही है

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात डीएवी पीजी कॉलेज में आपसी विवाद हो गया। लगातार तीसरी बार दोनों गुटों के कार्यकर्ता आपस में भिड़े जिसमे कई घायल भी हुए। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी। मामले की जांच पुलिस कर रही है। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि एबीवीपी से जुड़े छात्रों के दो गुटों के बीच शनिवार को कालेज परिसर में मारपीट हुई थी। इस दौरान एबीवीपी के बागी गुट की ओर से तहरीर दी गई थी। रविवार को फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और उनके बीच फिर से मारपीट होने लगी। इस घटना में एक छात्र के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं कई अन्य छात्रों के भी घायल होने की सूचना है।

The post देहरादून ब्रेकिंग : डीएवी पीजी कॉलेज में पुलिस ने किया लाठीचार्ज...जानिए क्यों? first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top