देहरादून : बड़ी खबर विकासनगर से है जहां देर रात एक युवक की कुछ बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और बदमाशों की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी। लेकिन अभी तक आऱोपियों को कुछ पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस की तलाश जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना देर रात मंगलवार की हैै। मृतक की पहचान यूनुस निवासी टीमली सहसपुर के रूप में हुई है। जो विकासनगर अपने ससुराल आया हुआ था। जिसे देर रात करीब 11.30 बजे हुए लेमन अस्पताल स्थित पेट्रोल पंप बदमाशों ने रोककर लूटने की कोशिश की। इस छीना छपटी में बदमाशों ने यूनुस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के वार से यूनुस मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। देर रात को हुई हत्या की घटना को लेकर एसपी देहात स्वतंत्र कुमार मौके पर पहुंचे और सीओ बीडी उनियाल से घटना की जानकारी ली। इस मामले में एसएसपी स्वतंत्र कुमार का कहना है कि देर रात को दो बदमाशों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी है। घटना के बाद से इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। हत्या को अंजाम देने वाले बदमाशों को जल्द ही पकड़कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

The post देहरादून में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top