हरिद्वार : झबरेड़ा के बूड़पुर नूरपुर गांव में बिजली कटौती और लाठरदेवा गांव से बिजली की लाइन कटवाने को लेकर आज बुधवार को सैकड़ों ग्रामीण झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल और भाजपा नेता हितेश शर्मा के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता सैयद शिराज़ उस्मान से मिले।

इस दौरान भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल और भाजपा नेता हितेश शर्मा ने ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता को अवगत कराया कि बूड़पुर नूरपुर गांव में विधुत कटौती से ग्रामीण बेहद परेशान हैं. बिजली की आंख मिचौली से ग्रामीण तंग आ चुके हैं। उन्होंने बताया कि जब से उनके गांव की लाइन को लाठरदेवा गांव से जोड़ा गया है. तभी से उन्हें भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि जब तक लाठरदेवा गांव से लाइन नहीं कटेगी तब तक ग्रामीण चैन से नहीं बैठेंगे और आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल और हितेश शर्मा को ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता सैयद शिराज़ उस्मान ने आश्वस्त किया की बूड़पुर नूरपुर गांव की जो समस्या है उस पर विभाग जल्द ही कार्यवाही करेगा। उन्होंने कहा कि बूड़पुर नूरपुर की लाइन की समस्या उनके पास पहले भी आई थी जिसका समाधान जल्द किया जाएगा।

इस मौके पर बूड़पुर नूरपुर गांव के पूर्व प्रधान अजय चौधरी ने कहा कि बूड़पुर नूरपुर गांव में बिजली कटौती की भारी समस्या है कई बार इस बाबत अधिकारियों को अवगत कराया गया लेकिन सिवाए कोरे आश्वसनों के कुछ हासिल नहीं हुआ।अगर जल्द ही बूड़पुर कि बिजली की समस्या का समाधान ना हुआ तो ग्रामीण बड़े पैमाने पर आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे।

इस मौके पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अनीस गौड़, नितिन कुमार,विनीत चौधरी,विशवास चौधरी,दीपक कुमार,सिद्धार्थ कुमार,चरण सिंह,जितेंद कुमार, आदि सैंकडों ग्रामीण मौजूद रहे।

The post हरिद्वार : बिजली कटने से बिगड़े विधायक, दे डाली ये चेतावनी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top