बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई है। इस खबर से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। शुक्ला के अचानक निधन की खबर ने हर किसी को सदमे में डाल दिया है। महज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने का कारण सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। सिद्धार्थ की मौत ने इंडस्ट्री को तगड़ा झटका दिया है। उनकी बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल गहरे सदमे में हैं। आज फैंस में शोक की लहर है। सिडनाज की जोड़ी आज टूट गई। फिर कभी ये जोड़ी उनके फैंस नहीं देख पाएंगे।

टूट गई सिडनाज की जोड़ी

बिग बॉस में दोनों की दोस्ती और लव एंगल ने फैंस का खूब मनोरंजन किया था। सिद्धार्थ और शहनाज के बीच तकरार और प्यार फैंस को खूब भाता था। फैंस सोचते थे कि दोनों लव रिलेशन में हैं लेकिन शहनाज अक्सर कहती रहती थीं कि सिद्धार्थ उनके सबसे करीब हैं। यहां तक की बिग बॉस में उन्होंने ये भी कहा था कि उनकी तारीफ सिर्फ सिद्धार्थ ही कर सकते हैं। वो लड़कियां क्या, अगर लड़कों के पास भी बैठ जाते हैं तो उन्हें जलन होने लगती है।

आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी में दिखे थे दोनों

आपको बता दें कि दोनो आखिरी बार बिग बॉस में ही दिखे। हाल ही में दोनों करण जोहर द्वारा होस्ट किया जा रहा बिग बॉस ओटीटी में आए थे जिन्होंने प्रतिभागियों से टास्क करवाए थे। सिद्धार्थ एक दम स्वस्थ लग रहे थे और खुश थे लेकिन उनके निधन की खबर से सब सदमे में हैं।सिद्धार्थ और शहनाज की इसे खट्टे-मिठे नोंक झोंक से भरी दोस्ती को कई बार प्यार का नाम दिया गया था। फैंस तो उन्हें प्यार से सिडनाज बुलाते थे।शहनाज अक्सर शो में खुलकर कहा करती थीं कि वो प्यार की भूखी हैं और चाहती हैं कि सिद्धार्थ उनके पास रहें। यहां तक कि जब सलमान ने खुलकर शहनाज से पूछा था कि क्या वो और सिद्धार्थ गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड हैं तो उन्होंने कहा था-‘नहीं, लेकिन हम दोनों के बीच कुछ तो है जिस पर सिद्धार्थ ने भी हामी भरी थी’।

The post टूट गई सिडनाज की जोड़ी, आखिरी बार बिग बॉस में ही दिखे थे दोनों, सदमे में यार-दोस्त first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top