हल्द्वानी : हल्द्वानी से लगातार हत्या और आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला एमबीपीजी कॉलेज से बीएसएसी कर रही छात्रा का है जिसका शव फंदे से लटका मिला। जानकारी मिली है कि छात्रा की इस साल जून में ही सेना के जवान से शादी हुई थी। वर्तमान में वो अपनी दोस्त के साथ भोटियापड़ाव पुलिस चौकी क्षेत्र के जगदंबा नगर में किराये के कमरे में रह रही थी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नही मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार दिनेशपुर की रहने वाली छात्रा दिव्या मौर्य (23) शक्तिफार्म में किराए के कमरे में अपनी दोस्त के साथ रह रही थी। मंगलवार को उसकी रुम पार्टनर अपनी दोस्क के घर खाना खाने गई थी। मृतक की रुम पार्टनर ने पुलिस को बताया कि रात 10 बजे जब वो वापस लौटी तो दरवाजा खटखटाने पर दिव्या ने गेट नहीं खोला और ना ही अंदर से कोई प्रतिक्रिया आई। फोन करने पर भी दिव्या नेजब फोन नहीं उठाया तो वह वापस अपनी दोस्त के घर चली गई। बुधवार सुबह लौटने पर जब उसने दरवाजा खटखटाया तो दिव्या ने दरवाजा नहीं खोला। खिड़की से झांका तो दिव्या कील के सहारे फंदे से लटकी दिखी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर शव नीचे उतरवाया। भोटियापड़ाव चौकी के उपनिरीक्षक रविंद्र राणा ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस की सूचना पर मृतका के पिता शिवशंकर भी मौके पर पहुंचे। पुलिस रूम पार्टनर और उसके परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। उसके पति को भी सूचना दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

The post हल्द्वानी : फंदे से लटकी मिली बीएससी की छात्रा, जून में हुई थी फौजी से शादी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top