चमोली में एक बार फिर से मौसम का कहर बरपा। बता दें कि आज सोमवार को सुबह चमोली के नारायणबगड़ ब्लॉक के पंती में बादल फटने से तबाही मच गई। चारों तरफ हाहाकार मच गया। पहाड़ी से आये मलवे बारिश के पानी के साथ कहर बनकर टूटा। बीआरओ में काम करने वाले मजदूरों को खासा नुकसान हुआ। मजदूरों का आशियान उजड़ गया। उनकी झोपड़ियों को खासा नुकसान हुआ है। बता दें कि खबर है कि बादल फटने से एक दर्जन वाहन मलवे में दब गए हैं। साथ ही सड़कों पर मलवा आ गया है। घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है।

बादल फटने की खबर मिलते ही स्थनीय प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुट गया है. हालांकि अभी तक जनहानि की की कोई सूचना नहीं है। लेकिन प्रत्यक्ष दर्शी इस बात की आशंका में हैं कि कुछ मज़दूर इस मलबे में दबे हो सकते हैं। बहरहाल 108 की तरफ से एम्बुलेंस मौक़े के लिए रवाना कर दी गई है। राहत और बचाव कार्य जारी है। लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया जा रहा है।

आपको बता दें कि पहले भी चमोली में बारिश का कहर देखने को मिला था। बीते महीने ही ग्लेशियर फटने कई लोग मलबे में दब गए थे और आज तक कई लोग लापता हैं। एक बार फिर से चमोली में हाहाकार मच गया है।

The post चमोली में बारिश से फिर तबाही, बादल फटने से मचा हाहाकार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top