देहरादून : देहरादून समेत उत्तराखंड में अज्ञात शवों का मिलना जारी है। कई मामलों में तो पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले का खुलासा किया और कइयों को गिरफ्तार भी किया है। वहीं बता दें कि बीती रात देहरादून के मोथरोवाला क्षेत्र में भी एक अधेड़ का शव मिला जिससे सनसनी फैल गयी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी जुटाने पर पुलिस को पता चला कि मृतक मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

बीती रात पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव मोथरोवाला नदी के पास बह कर आया है। इस सूचना पर चौकी बाईपास पुलिस मौके पर पहुंच। जानकारी जुटाने पर पता चला कि शव करीब 55 वर्ष के व्यक्ति का है। इस संबंध में आसपास लोगों से जानकारी जुटाने पर पता चला कि मृतक व्यक्ति भिखारी है, जो लोगों से खाना मांग कर खाता था और वो मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं। लोगों ने बताया कि भिखारी रोड के किनारे पर ही रहता है।

मृतक की पहचान राजू पुत्र श्री चंद निवासी दीप नगर के रुप में हुई। जानकारी मिली कि मृतक का  परिवार वाले 25 साल पहले ही पहाड़ में  चले गए थे जो दिमागी रूप से विक्षिप्त होने के कारण मांग कर खा रहा था. परिजनों की तलाश करने पर मृतक की भाभी दीपनगर में मौजूद मिली। उन्होंने बताया कि उनका मृतक से करीब 20-25 सालों से कोई लेना देना नहीं है और वो मानसिक रुप से विक्षिप्त है।

The post मोथरोवाला में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, परिजन बोले-हमारा कोई लेना-देना नहीं first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top