देहरादून: पूर्व सीएम हरीश रावत और भाजपा राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख राज्यसभा सांसद अनिल बूलनी के बीच एक बार फिर सोशल वार शुरू हो गई है। अनिल बलूनी ने हरीश रावत के उस बयान पर सवाल खड़े किए थे, जिसमें उन्होंने पंजाब कांग्रेस के प्रदेश चीफ नवजोत सिंह सिद्धू के पक्ष में बयान दिया था।

उन्होंने कहा था कि पूर्व सीएम हरीश रावत ने देश और वीरभूमि उत्तराखंड के जवानों का अपमान किया है। उन्होंने यह भी कहा था कि जिस पाकिस्तानी जनरल बाजवा के हाथ हमारे शहीदों के खून से रंगे हैं। उनको हरीश रावत भाई कह रहे हैं। अनिल बलूनी के बयान के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत ने पलटवार किया है। उन्होंने भाजपा के उत्तराखंड और केंद्रीय नेतृत्व से सवाल किया है।

उन्होंने कहा कि आज उनको नवजोत सिंह सिद्धू की इमरान खान से दोस्ती खल रही है, क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू अब कांग्रेस में हैं। लेकिन, जब भाजपा के सांसद थे, जब भाजपा उनको पंजाब में अपना खेवनहार मानती थी। उस समय तो सिद्धू की इमरान खान, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से और प्रगाढ़ मित्रता थी। मोदी-जी यदि नवाज शरीफ से गले लगते हैं और उनके घर जाकर बिरयानी खाते हैं, तो उसमें देश का काम है।

यदि कोई व्यक्ति अपने धार्मिक तीर्थ स्थल करतारपुर साहिब के रास्ता खोलने के लिए धन्यवाद देते हुये एक अपने दूसरे पंजाबी प्रा, जो पाकिस्तान के, आर्मी के जनरल हैं, उनसे गले मिलता है तो उसमें देशद्रोह? यह कैसा डबल स्टैंडर्ड है, भाजपा का जरा इसको समझंे।

The post पूर्व CM हरीश रावत ने BJPसे पूछा एक सवाल? अब कौन देगा जवाब first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top