देहरादून। उत्तराखंड में सियासी बिसात बिछ चुकी है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने 2022 का बिगुल फूंक दिया है. कांग्रेस ने परिवर्तन यात्रा के जरिए तो बीजेपी ने जन आशीर्वाद रैली के माध्यम से चुनाव का आगाज कर दिया हैं.  दोनों ही दल अब देवभूमि के दंगल में उतर चुके हैं.बीजेपी इस बात को लेकर पूरी तरीके से आश्वस्त नजर आई कि 2022 में फिर से सूबे की जनता उसे अपना आशीर्वाद देने जा रही है.

कांग्रेस ने खटीमा से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की तो बीजेपी ने श्रीनगर से जन आशीर्वाद रैली की शुरुआत की. वहीं बता दें कि आज एक ओर दिल्ली के सीएम हल्द्वानी पहुंचे तो वहीं दूसरी ओर रविवार को देहरादून में बहल चौक से सर्वे ऑडीटॉरियम तक भाजपा ने जन आशीर्वाद रैली निकाली। रैली में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी समेत राज्यसभा सांसद नरेश बंसल भी मौजूद रहे। इस दौरान कार्यकर्ता जोश से भरे हुए नजर आए।

इस मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इससे पहले सीएम राज्यपाल के साथ नानकमत्ता के गुरुद्वार गए। सीएम ने वहां राज्यपाल के साथ झाडू मारकर सेवा की और लंगर भी चखा। भाजपा ने दावा किया है कि उनकी सरकार फिर सत्ता में आएगी और प्रदेश की जनता उनको आशीर्वाद देकर फिर से वोट देकर भारी मतो से जिताएगी।

The post जन आशीर्वाद रैली, जोश से भरपूर दिखे भाजपाई, CM ने किया कई योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top