हल्द्वानी: जबरन चालान काटकर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए ट्रांसपोर्टरों ने पुलिस और सीपीयू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। देवभूमि ट्रक ओनर यूनियन के बैनर तले ट्रांसपोर्टर 3 दिन की हड़ताल पर चले गए हैं, हड़ताल का आज दूसरा दिन है, छोटे-बड़े ट्रकों का संचालन बंद करने के बाद ट्रांसपोर्टरों ने रानीबाग तिराहे पर पुलिस और सीपीयू के खिलाफ प्रदर्शन किया।

ट्रांसपोर्टरों के 3 दिन की हड़ताल से पहाड़ को होने वाली जरूरी सामानों की सप्लाई व्यवस्था चरमरा गई है, ट्रांसपोर्ट कारोबारियों के मुताबिक ट्रक चालकों पर छोटी-छोटी कमी निकाल कर दबाव बनाया जाता है। चालान ना भुगतने पर गाड़ी सीज करने की धमकी दी जाती है। हर चक्कर में ढाई हजार से तीन हज़ार तक का चालान किया जा रहा है।

ऐसे में ट्रांसपोर्टर जो कमा रहे हैं वह सब चालान में ही डूबता जा रहा है। ट्रांसपोर्टरों का कहना है। गाड़ी भरी हो या खाली हो चालान तो होना ही है। लिहाजा ट्रांसपोर्ट कारोबारी की कमाई पुलिस के चढ़ावे में डूब रही है। यदि आला अधिकारियों ने ट्रांसपोर्टरों को कार्यवाही का आश्वासन नहीं दिया तो वह अनिश्चितकालीन हड़ताल पर भी जा सकते हैं।

The post पुलिस और CPU पर भड़के ट्रांसपोर्टर, हड़ताल से जरूरी सामान की सप्लाई ठप first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top