टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. बताया गया है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है. लेकिन इस बीच अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कमार आर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर एक और बड़ा बयान देते हुए खुलासा किया है. हालांकि अस्पताल प्रबंधन से ऐसा कोई बयान जारी नहीं किया गया है। केआरके ने एक वीडियो जारी कर कई ऐसे खुलासे किए हैं जो वाकई हैरान कर देने वाले हैं.

केआरके बोले- सिद्धार्थ का मां को पता था ऐसा होने वाला है

केआरके ने कहा वीडियो में कहा कि केआरके ने बताया कि उनके कई दोस्त और परिवार के लोग आखिरी वक्त में सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा देखना चाहते थे लेकिन उनके परिवार के मेंबरों ने उनका चेहरा किसी को नहीं देखने दिया. उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां अपने बेटे की मौत पर ज्यादा नहीं रोईं क्योंकि उन्हें कहीं ना कहीं इस बात का यकीन था कि ऐसा ही होना है। सिद्धार्थ शुक्ला की मां बहुत ज्यादा स्पिरिचुअल है.

ये भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला को थी हैवी स्मोकिंग की लत, लंदन जाकर करना चाहते थे ट्रीटमेंट

किसी को नहीं दिखाया गया सिद्धार्थ का चेहरा

केआरके ने बताया कि जब सिद्धार्थ की बॉडी को अस्तपाल से घर और श्मशान ले जाया गया, तो उनका चेहरा किसी को नहीं दिखाया गया. उनके जो बिग बॉस के साथी थे और बहुत ही क्लोज यार दोस्त थे, उन्होंने बहुत रिक्वेस्ट की थी कि हमें एक बार सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा देखने दो लेकिन घरवालों ने मना कर दिया और कहा कि नहीं सिद्धार्थ को नहीं देख सकते. बहाना यह बनाया गया कि कोई भी सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का फोटो खींच लेगा.

काला-पीला या नीला पड़ गया होगा चेहरा

केआरके ने आगे कहते हैं कि मैं इस बात की गारंटी नहीं लेता हूं लेकिन कुछ लोगों का यह मानना कि शायद सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा कला, पीला लाल, नीला हो गया हो. इसी वजह से उनका चेहरा नहीं दिखाया गया हो. वीडियो के आखिर में केआरके ने कहा कि ये सही है या गलत मैं नहीं जानता हूं क्योंकि मैं वहां नहीं था लेकिन मुझे भी ऐसा लगता है कि शायद ऐसी ही कोई वजह रही होगी नहीं, तो चेहरा ना दिखाने का कोई कारण नहीं बनता.

The post लाख रिक्वेस्ट के बावजूद आखिर क्यों नहीं दिखाया सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा, KRK ने किया खुलासा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top