देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधु की अध्यक्षता में सचिवालय सभागार में बाजपुर (ऊधमसिंहनगर) चीनी मिल में ईथेनॉल प्लांट की स्थापना के संबंध में बैठक आयोजित की गई। चीनी मिलों की आर्थिक स्थिति को अधिक सुदृ़ढ़ किये जाने के उद्देश्य से बाजपुर चीनी मिल परिसर में 100 केएलपीडी क्षमता से प्रस्तावित पीपीपी मोड पर बी-हेवी मोलासिस इथेनॉल प्लांट के सम्बन्ध में मुख्य सचिव ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये।

उन्होंने कहा कि इस प्लांट को शीघ्रता से स्थापित करने की स्पष्ट टाइमलाइन बना लें। उन्होंने निर्देशित किया कि इस सम्बन्ध में वन एवं पर्यावरण मंत्रालय भारत सरकार की वांछित अनापत्ति शीघ्रता से प्राप्त की जाए तथा अन्य प्रक्रिया को भी तेजी से पूरा किया जाए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि बाजपुर सहकारी चीनी मिल परिसर में जो भी निर्माण गतिविधियां संचालित की जानी है और किस उत्पाद निर्माण से किस तरह का आउटकम मिलता है, उन सभी का विवरण भी प्रस्तुत करने को कहा, जिससे अच्छी तरह से प्लान बनाया जा सके।

The post मुख्य सचिव SS संधू ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश, जल्द तैयार कर लें प्लान first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top