रूड़की: यातायात पुलिस से लेकर सीपीयू यूनिट तमाम चौराहों-सड़कों पर देखी जाती है। जो लोगों से यातायात के नियमों का पालन कराती है और कोविड गाइडलाइन का पाठ पढ़ाती नजर आती है। नियम तोड़ने वालों पर चालान काटकर औऱ जुर्माना वसूल कर कार्रवाई की जाती है। बीते दिनों से हरिद्वार पुलिस गंगा किनारे हुड़दंग मचाने वालों के साथ स्टंट करने वालों पर नजर बनाए है औऱ उन पर कार्रवाई की जा रही है लेकिन रुड़की में एक बुजुर्ग है जिस पर अभी तक पुलिस की नजर नहीं गई है। जी हां देहरादून-रुड़की हाईवे पर एक बुजुर्ग हैरतअंगेज स्टंट करता दिखाई दे रहा है जिस पर पुलिस की नजर नहीं गई है।

बता दें कि अक्सर बाइक पर युवाओं को स्टंट करते तो आपने देखा होगा लेकिन रूड़की में एक ऐसे बुजुर्ग को स्टंट करते देखा गया। बुजुर्ग देहरादून रूड़कीं हाइवे पर स्टंट करते हुए नज़र आया  जो की शहर भर में चर्चाओं का विषय बना हुआ है। बाइक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस शख्स को ना तो अपने गिरने का डर है और ना ही पुलिस प्रशासन का डर। ना तो हेलमेट पहना है और ना ही दाएं-बाएं नजर बनाए है। अक्सर इस शख्स को आप रूड़कीं की सड़कों पर बाइक पर घूमते हुए ज़रूर देख चुके होंगे। हालांकि अब से पहले भी ये जनाब इस तरह के स्टंट सड़कों पर कर चुके हैं लेकिन इस बार इनका स्टंट करना कैमरे में कैद हो गया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं इस वायरल वीडियो की जांच पुलिस भी कर रही है। वीडियो कब का है और किसने इसको बनाया है, इसकी जानकारी अभी तक हाथ नहीं लगी है। इतना ही नहीं जो शख्स वीडियो में स्टंट करता नजर आ रहा है ये कौन है और कहां का निवासी है, इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

गौरतलब है कि इस तरह के स्टंट से पहले भी कई बड़े सड़क हादसे हो चुके हैं और इस तरह के स्टंट करने पर पूरी तरह से पाबंदी है. पुलिस पहले भी इस तरह के स्टंट करने वालों की बाइक सीज कर चुकी है। अब देखना ये है कि पुलिस इस शख्स पर क्या कार्यवाही कर पाती है।

The post उत्तराखंड VIDEO : हाईवे पर बुजुर्ग का हैरतअंगेज स्टंट, कहां थी CPU और ट्रैफिक पुलिस? first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top