पौड़ी गढ़वाल : कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज इन दिनों अपनी विधानसभा क्षेत्र चौबट्टाखाल के दौरे पर है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं से रुबरु हो रहे हैं और उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज चौबट्टाखाल में चिकित्सा समेत तमाम व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। लेकिन बता दें कि आज शनिवार को सतपाल महाराज इतना भड़क गए कि उन्होंने सामने मौजूद अधिकारियों कर्मचारियों को जमकर क्लास लगाई।

अव्यवस्थाओं और कर्मचारियों अधिकारियों की लापरवाही को देख कैबिनेट मंत्री का पारा उस वक्त चढ़ गया जब उन्होंने अस्पताल पहुंचकर देखा कि कर्मचारी ड्यूटी में लापरवाही बरत रहे हैं और मनमानी कर रहे हैं। ये देख सतपाल महाराज का पारा सातवे आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने कर्मचारियों समेत अधिकारियों को जमकर खरीखोटी सुना दी।

बता दें कि आज मंत्री सतपाल महाराज ने संयुक्त चिकित्सालय सतपुली पहुंचे जहां उन्होंने निरीक्षण किया तो ड्यूटी में लापरवाही बरतने और उपस्थिति रजिस्टर में गड़बड़ी करने के लिए अस्पताल के चिकित्सकों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।मंत्री ने सीधे तौर पर कहा कि तीन से चार रजिस्टर उपस्थिति के बनाए गए हैं जो बिल्कुल सही नहीं है मंत्री ने सीधे तौर पर कहा कि उपस्थिति का केवल एक रजिस्टर होना चाहिए उनके अनुसार आम जनता को परेशान नहीं होने देना यही हमारी मंशा होनी चाहिए लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि अगर दोबारा ऐसी हरकत हुई तो बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

The post सतपुली VIDEO : मंत्री सतपाल महाराज को आया भयंकर गुस्सा, जमकर लताड़ा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top