इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के यूएई चरण में मैचों के आगे बढ़ने के साथ साथ रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए हर मैच को जीतना चाहती हैं। सुपर संडे मुकाबले में विराट कोहली और रोहित शर्मा आमने सामने थे जहां बाजी आरसीबी के हाथ लगी।

आरसीबी के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स की पत्नी डेनियल और उनके बच्चे भी दर्शक दीर्घा में बैठे हुए दिखाई दिए। जब डिविलियर्स बैटिंग करने उतरे तो उनकी फैमिली ने तालियों के साथ उनका स्वागत किया। डिविलयर्स मुंबई के खिलाफ बेहतरीन लय में नजर आ रहे थे।

उन्होंने पारी के 17वें ओवर में जसप्रीत बुमराह की गेंद पर छक्का और चौका जड़ अपने इरादे जता दिए थे। लेकिन इसके बाद बुमराह ने वापसी की और इस पूर्व साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर को विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के हाथेां कैच करा उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी।

डिविलियर्स को जल्दी आउट होता देख आरसीबी टीम मैनेजमेंट के साथ साथ डिविलियर्स के बेटे को भी अच्छा नहीं लगा। यहां तक की डिविलियर्स की पत्नी भी हैरान रह गईं। पापा को आउट होता देख डिविलियर्स के बेटे ने गुस्से में कुर्सी पर हाथ दे मारा जिससे उसे चोट भी लगी। हालांकि बाद में डेनियल उसे ऐसा करने से रोकती हुई नजर आईं। डिविलियर्स के बेटे का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

The post पापा आउट हुए तो बेटे को आया गुस्सा, कुर्सी पर दे मारा हाथ, देखें...VIDEO first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top