देहरादून : रायपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ और पार्टी कार्यकर्त्ताओं के बीच शनिवार को हुए विवाद ने तूल पकड़ लिया है। कैबिनेट मंत्री डा हरक सिंह रावत विधायक काऊ के समर्थन में आगे आए हैं। हरक सिंह रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा उमेश शर्मा काऊ के साथ खड़ा होना उनका धर्म भी है और कर्तव्य भी है। साथ ही कहा कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में उनके कहने पर ही काऊ भाजपा में शामिल हुए थे।

वहीं इससे पहले हरक सिंह रावत काऊ के समर्थन में मीडिया को बयान दे चुके हैं। बीते दिन उन्होंने कहा कि विधायक के साथ इस तरह का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है। इस संबंध में वह भी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से बातचीत करेंगे। हरक ने कहा कि हम लोग पांच साल पहले भाजपा में आए थे और हम एक परिवार की तरह हैं। यदि अब भी बाहर व भीतर की बात होगी तो यह उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जानबूझकर अफवाह फैलाकर ऐसा माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं कि जैसे हम पार्टी छोड़ने जा रहे हों। ऐसे लोग भाजपा के हितैषी नहीं हो सकते।

कैबिनेट मंत्री डा रावत ने यमुना कालोनी स्थित अपने आवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि उमेश शर्मा काऊ प्रदेश के सर्वाधिक मतों से जीतने वाले विधायकों में हैं। देहरादून में रायपुर, डोईवाला, धर्मपुर समेत अन्य सीटों पर उनका प्रभाव है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2016 में हमने सामूहिक निर्णय लिया और फिर हम कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए। तब भाजपा के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बातचीत हुई थी। उनके द्वारा भरोसा दिलाया गया कि सबको भाजपा परिवार में सम्मान मिलेगा।

The post VIDEO : उमेश काऊ के समर्थन में आए हरक सिंह, कहा- उनके साथ खड़ा होना हमारा धर्म भी और कर्तव्य भी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top