मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस में नया मोड़ आ गया है। पंच गवाह होने का दावा करने वाले प्रभाकर साली ने एक हलफनामे में कहा कि उन्होंने केपी गोसावी और सैम डिसूजा को आपस में बात करते सुना था। उन्होंने दोनों को ये कहते सुना था कि आप 25 करोड़ रुपये का बम डाल दो।

उसने आगे लिखा है कि चलो 18 करोड़ में सौदा तय करते हैं और समीर वानखेड़े को आठ करोड़ रुपये दे देते हैं। प्रभाकर साली ने अपने हलफनामे में ये भी कहा कि उन्होंने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को केपी गोसावी से बात करते देखा था। उनका कहना है कि बाद में गोसावी ने उन्हें 50 लाख रुपये नकद लेने के लिए एक स्थान पर जाने को कहा।

इस तरह से ये मामला अब दूसरी ओर जाता नजर आ रहा है। कुलमिलाकर देखा जाए तो ड्रग्स के मामले भले ही देशभर में पकड़े जा रहे हों, लेकिन मुंबई में सामने आने वाले केस हमेशा ही चर्चाओं में रहते हैं। उसका सबसे बड़ा कराण यह है कि इनमें मामलों फिल्म स्टार और स्टार किड्स के नाम सामने आते रहे हैं।

The post आर्यन खान मामले में बड़ा खुलासा, गवाह का दावा, 18 करोड़ में तय हुई थी डील first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top