कहते हैं प्यार में सब जायज है और प्यार अंधा होता है। ये कहावत सच साबित हुई इंदौर में। दरअसल इंदौर शहर से। इंदौर के एक संभ्रांत परिवार की 45 साल की एक महिला खुद से 13 साल छोटे रिक्शे वाले के साथ भाग गई. बताया जा रहा है कि महिला का रिक्शेवाले से प्रेम संबंध चल रहा था. वह अपने साथ 47 लाख रुपए और गहनों से भरा हुआ बैग भी लेकर फरार हो गई है.

जब महिला अचानक से गायब हो गई तो चारों तरफ हड़कंप मच गया. लेकिन बाद में पता चला कि महिला अपने 13 साल छोटे रिक्शा चालक प्रेमी के साथ भाग गई है. यह मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र की हाजी कॉलोनी के सामने आया है. यह भी पता चला है कि महिला तिजोरी से 47 लाख और सारे गहने भी अपने साथ ले गई.

परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर जगह-जगह छापेमारी कर रही है और दोनों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, महिला लगभग 8 दिन पहले अपने घर से लापता हो गई थी. उसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. महिला का ससुराल और मायके पक्ष दोनों ही आर्थिक रूप से काफी संपन्न हैं और महिला खुद करोड़ों की मालकिन है. महिला के प्रेमी का नाम इमरान बताया जा रहा है, जो रिक्शा चलाता है.

The post करोड़ों की मालकिन हुई रिक्शा वाले पर फिदा, 47 लाख रुपए और गहनों से भरा बैग लेकर फरार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top