थराली : उत्तराखंड में बीते दिनों आई आपदा में कई लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग लापता थे जिनको खोज जारी है। वहीं बता दें कि चमोली के थराली में आज 9वें दिन बाद दो युवकों के शव बरामद हुए हैं। जानकारी मिली है कि उस दिन नारायणबगड़ प्रखंड के डुंग्री गांव के दो युवक पानी की पाइप लाइन ठीक करने गये थे जो वापस नहीं लौटे। आखिरकार आज कई दिन बाद दोनों के शव बरामद किए गए हैं।

बताते चलें कि बीते दिनों उत्तराखंड में भारी बारिश के कारण तबाही मची थी। जनपद चमोली में भी तबाही का मंजर देखने को मिला था। चमोली के विकास खंड नारायणबगड़ के ग्राम पंचायत डुंग्री गांव में 19 अक्टूबर को गांव में पानी की सप्लाई बाधित होने के चलते गांव के दौ युवक बारिश के दरमियान पानी की लाइन ठीक करने निकले थे कि अचानक पहाड़ दरक गया और दोनों भारी मलबे के नीचे तब गए। तब से दोनों युवकों की खोजबीन चल रही थी। एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, पुलिस,एसएसबी, राजस्व विभाग और डॉग स्क्वायड की टीमें सर्च ऑपरेशन चलाए हुए थे. कई दिनों तक दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था।

बृहस्पतिवार को देर शाम घटनास्थल पर जेसीबी के पहुंचने और खुदाई करने पर दोनों युवको का शव बरामद हो गया है। जिससे शासन प्रशासन और क्षेत्रवासियों ने राहत की सांस ली है।

The post पानी की पाइप लाइन ठीक करने गए और वापस नहीं लौटे, 9 दिन शव बरामद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top