देहरादून: पूर्व सीएम हरीश रावत अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वो जब भी कोई बयान देते हैं या फिर सोशल मीडिया में पोस्ट लिखते हैं, तो वो अक्सर सुर्खियां बन जाती हैं। उन्होंने पूर्व सीएम विजय बहुगुणा पर तंस कसते हुए एक पोस्ट की है। उनकी पोस्ट में जहां विजय बहुगुणा पर तंज है। वहीं, भाजपा के दो वरिष्ठ विधायकों के साथ अन्याय की बात भी लिखी गई है। उनकी इस लाइन से राजनीति गलियरों में फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

पूर्व सीएम हरी रावत ने लिखा है कि कल एक ऐसे राजनैतिक व्यक्ति देहरादून आये, जिन्हें यदि मौसमी कहा जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी और जो दल-बदलूओं के घोषित सरदार भी हैं। उनके आगमन के बाद एक बात निश्चित हो गई है, अब भाजपा में दो वरिष्ठतम विधायकों के साथ अन्याय होना सुनिश्चित है।

उत्तराखंड की राजनीति के आजाद-शत्रु हरबंस कपूर और मेरे छोटे भाई चंदन राम दास जो रिक्त पड़ा मंत्री पद है। वो इन दोनों में से एक को नवाजा जाना निश्चित था। अब दबाव सहयोगी दल-बदलू के लिए बढ़ गया है। अब या तो दल बदलू ही मंत्री बनेंगे या मंत्री कोई भी नहीं बनेगा। भाजपा के लोगों मैंने आपसे कहा था न, कि आज तो हम रो रहे हैं और आने वाले समय में आप लोग रोओगे और ऐसा ही होने जा रहा है।

The post उत्तराखंड: हरदा के बयान से हलचल, BJP के दो विधायकों के साथ होने वाला है अन्याय! first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top