हल्द्वानी- उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हुए बवाल की आंच उत्तराखंड भी पहुंच गई है। कई जगहों पर किसानों ने रोड जाम कर प्रदर्शन किया और भाजपा सरकार का पुतला फूंका। इतना ही नहीं किसानों को समर्थन देते हुए अन्य विपक्षी पार्टियां भी सड़कों पर उतरी और सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज किया। उत्तराखंड में कांग्रेस नेताओं ने अपनी गिरफ्तारी दी।

वहीं बवाल को कुमाऊँ में पहुँचने की आशंका को देखते हुए कुमाऊं डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने सभी कप्तानों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। पुलिस फोर्स को चप्पे चप्पे पर नजर बनाए रखने के निर्देश जिलों के कप्तानों को दिए गए हैं। ताकि शांति व्यवस्ता बनी रहे।

बता दें कि खासकर उधमसिंह नगर में किसानों के आक्रोश को लेकर पुलिसकर्मियों से कड़ी निगरानी रखने को कहा गया है। साथ ही डीआईजी ने किसानों से शांति बनाये रखने की अपील की है। कुमाऊं डीआईजी उन्होंने कहा की किसानों से लगातार वार्ता कर उनकी मांगों को भी गम्भीरता से सुना ज रहा है, कुमाऊं मंडल में पुलिस को पूरी तरह से अलर्ट पर रखा गया है साथ ही पीएसी को भी रिजर्व पर रखा गया है अभी कुमाऊँ में शांति व्यवस्था कायम है।

The post हल्द्वानी ब्रेकिंग : लखीमपुर खीरी मामले को लेकर बढ़ता बवाल, कुमाऊं में अलर्ट जारी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top