May be an image of 2 people, people standing and outdoors

हरिद्वार : बीते दिन गुरुवार को रुड़की पहुँचे एक निजी चैनल के सम्पादक उमेश शर्मा ने खानपुर से विधायक चैंपियन को चैलेंज किया है और कुश्ती के मैदान में बुलाया है। पीसी में उमेश कुमार ने कहा कि अगर इस बार चैम्पियन ने किसी पत्रकार भाई की तरफ कोई उंगली भी उठाई तो उन्हें बहुत भारी पड़ेगा। पत्रकार उमेश कुमार ने विधायक को साफ तौर पर चैलेंज किया और कुश्ती के मैदान में बुलाया. इतना ही नहीं उमेश कुमार ने चैलेंज करते हुए कहा कि अगर वो जीते तो सिंकदर और हम हारे तो हम पत्रकारिता छोड़ देंगे।

बीते दिन गुरुवार को उमेश शर्मा ने रुड़की के पत्रकारों से एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन की यह गन्दी मानसिकता है जो वह पत्रकारों से उनकी शिक्षा के बारे में पूछते हैं। उन्होंने कहा कि कहाँ है राजा जो सिंचाई विभाग की कोठी पर कब्ज़ा किये हुए है।

उमेश शर्मा ने यह भी कहा कि उन्हें अगर अपनी पहलवानी पर इतना ही गुरुर है तो वह अपने कद काठी के किसी पहलवान से कुश्ती लड़े। चैलेंज करते हुए उमेश कुमार ने कहा कि अगर इस कुश्ती में उनका पहलवान प्रणव सिंह से हारता है तो वह पत्रकारिता से सन्यास ले लेंगे और अगर वो जीते तो वो सिंकदर कहलाएंगे।

उमेश कुमार की पोस्ट

वहीं इसके बाद उमेस कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पहलवान की फोटो शेयर करते हुए विधायक को लिखा कि प्रणव सिंह विधायक खानपुर. आप कभी शहीदों की शहादत से बने उत्तराखंड को अपने गुप्तांग पर रखते हो तो कभी पत्रकारों का अपमान करते हो और उन्हें बौदा यानी कमजोर बताकर अपने से ना लड़ने लायक़ बताते हुए अपमानित करते हो. मैं आपसे कम वजन का आदमी लाया हूँ, ये सभी पत्रकारों की तरफ़ से आपसे कुश्ती करेगा। अब आप अपने विधानसभा क्षेत्र में जगह तय करके अखाड़ा खुदवा दें और दिन समय तय करके सूचना दें। आप जीत गए तो मै पत्रकारिता छोड़कर आपके घर नौकरी करूँगा, आप हार गए तो आप क्या करोगे , ये आप तय करो।
https://youtu.be/Lbu4i3eP8gE

The post पत्रकार उमेश कुमार का विधायक चैंपियन को चैलेंज, शेयर की पहलवान की फोटो first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top