नैनीताल : चार दिन पूर्व घर से लापता युवक का शव नैनी झील में तैरता मिला। इससे आस पास मौजूद लोगों में हड़कंपमच गया। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार तल्लीताल फांसी गधेरा निवासी जयप्रकाश 20 अक्टूबर सुबह घर से निकला था। चार दिन बाद भी जब काफी ढूढ खोज के बाद युवक नहीं मिला तो परिजनों ने रविवार को तल्लीताल थाने में युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस द्वारा युवक की तलाश की जा रही थी। इधर सोमवार सुबह कुछ राहगीरों ने पाषाण देवी मंदिर के समीप झील में शव उतराता हुआ देखा। राहगीरों द्वारा 112 के माध्यम से पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

सूचना के बाद तल्लीताल एसओ रोहिताश सिंह सागर, एसआई दीपक बिष्ट, चीता कांस्टेबल शिवराज राणा अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा झील से शव को बाहर निकाल लिया गया है। एसओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है। एक दिन पूर्व ही परिजनों द्वारा युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी। फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई है और जांच कर रही है। परिजनों के पहुंचने के बाद पंचनामें की कार्यवाही की जाएगी।

The post बड़ी खबर : नैनी झील में तैरता मिला युवक का शव, चार दिन से था लापता first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top