हरिद्वार: हरिद्वार पुलिस को लेकर एक गांव में पहुंची नारकोटिक्स सेल गांव का नजारा देखकर हैरान रह गई। टीम ने यहां से गाड़ोवाली गांव में छापा मार कर नशे का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है। उनके पास से 32 ग्राम स्मैक, आधा किलो चरस और 88 हजार की नकदी भी बरामद की है। जांच में खुलासा हुलासा हुआ है कि गांव से आसपास के इलाकों में लंबे समय से नशे का सामान सप्लाई किया जा रहा था।

SSP डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। नारकोटिक्स सेल प्रभारी मनोज कुमार मेनवाल ने नशे का धंधा करने वालों की धरपकड़ के लिए जाल बिछाया। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद इंस्पेक्टर मनोज मेनवाल ने अपनी टीम और पथरी पुलिस के साथ मिलकर बुधवार रात गाड़ोवाली गांव में छापा मारा।

कार्रवाई में दो तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उनसे स्मैक और चरस के साथ ही 88 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं। पकड़े गए दोनों गुलजार व अफजाल निवासी गाड़ोवाली पथरी बताए। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्हें कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

नारकोटिक्स सेल के प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज मेनवाल का कहना है कि आमजन को भी पुलिस का सहयोग करना चाहिए। उन्होंने बताया कि नशे के धंधेबाजों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। वहीं, एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने पुलिस टीम का हौसला बढ़ाया और अभियान जारी रखने के निर्देश दिए हैं।

The post उत्तराखंड: इस गांव में मिला स्मैक और चरस का जखीरा, मोटी रकम भी बरामद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top