लालकुआं क्षेत्र के वीआईपी गेट बंगाली कॉलोनी में बीड़ी बनाने वाली फैक्ट्री में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। अग्निकांड में लाखों रुपए की नगदी और बीड़ी के बंडल जलकर राख हो गए है। राजस्व विभाग द्वारा मौका मुआयना कर नुकसान का जायजा लिया।साथ ही क्षेत्रीय नेताओं द्वारा भी मौके पर पहुंच कर फैक्ट्री के मालिक को आश्वासन दिया।

आपको बताते चलें कि लालकुआं के वीआईपी गेट बंगाली कॉलोनी निवासी तपन राय पुत्र बापी राय के बीड़ी के लघु उद्योग में अचानक आग लग गई। जब तक आस पास के लोगों द्वारा आग को बुझाया जाता तब तक आग से लाखों रुपए की नगदी और बीड़ी के बंडल जलाकर राख हो गए। पीड़ित तपन के अनुसार अग्निकांड में डेढ़ लाख रुपये की नगदी के अलावा लाखों रुपए की बीड़ी के बंडल जलकर राख हो गए। इधर मौके पर पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरिश्चंद्र दुर्गापाल ने पीड़ित को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

वहीं सूचना पर राजस्व विभाग के अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। जिन्होंने नुकसान का जायजा लेकर उच्चाधिकारियों को नुकसान का आंकलन कर रिपोर्ट प्रेषित की। कांग्रेस के पूर्व कैबिनेट मंत्री वरिष्ठ नेता हरिश चंद्र दुर्गापाल समेत तमाम लोगों ने पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है। इधर पीडि़त द्वारा कोतवाली पुलिस में लिखित शिकायत दी गई।

The post उत्तराखंड : बीड़ी बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, नगदी और लाखों का माल जलकर खाक first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top