नई टिहरी : टिहरी के प्रतापनगर से बड़ी खबर है। बता दें कि विवाहिता की संदिग्ध मौत मामले में कोई कार्रवाई ना होने के कारण गुस्सा मृतका के परिजनों ने थाने का घेराव किया। बता दें कि मृतका कंडियाल गांव की थी। जिसकी बीते महीने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। कोई कार्रवाई ना होने के कारण गांव वालों और परिजनों ने लंबगांव थाने का घेराव किया। ग्रामीणों ने बाजार में धरना प्रदर्शन कर जुलूस भी निकाला और चक्काजाम किया है।

गौर हो की 22 अगस्त को राधा नाम की एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। शादी के 5 महीने बाद ही बेटी की आत्महत्या की खबर से सनसनी फैल गई थी। परिवार में कोहराम मच गया था। मायके वालों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उनकी बेटी को मार कर फांसी के फंदे पर लटकाया है और 35 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

उसी चेतावनी के तहत आज बुधवार को मायके पक्ष कंडियाल गांव के ग्रामीणों ने लंबगांव बाजार में धरना प्रदर्शन कर जुलूस निकाला और थाने का घेराव किया है। साथ ही थाने में रोड चक्का जाम कर सड़क पर बैठ गए हैं। लंबागांव थाना प्रभारी महिपाल सिंह रावत उनसे वार्ता कर रहे हैं, लेकिन ग्रामीण सीओ टिहरी से बात करने पर अड़े हैं। ग्रामीणों ने कहा कि बिना सीओ की मौजूदगी और बिना डीएम की आश्वासन के बाद वे सड़क से नहीं उठेंगे।

The post टिहरी : थाने का घेराव कर खाकी के खिलाफ नारेबाजी, हत्यारों को फांसी देने की मांग first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top