उत्तरकाशी में दो दिन पहे यानी की रविवार को देवीधार रनाड़ी मोटरमार्ग पर एक कार हादसे का शिकार हो गई थी। कार अनियंत्रित होकर भागीरथी नदी में समा गई थी। जानकारी मिली कि कार में दो शिक्षक सवार थे जो की कार समेत लापता हो गए थे। वहीं बड़ी खबर है कि दो शिक्षकों में से एक शिक्षक का शव भागीरथी नदी से बरामद कर लिया गया है। सोमवार देर रात तक चले सर्च ऑपरेशन के बाद मंगलवार तड़के शव बरामद हुआ। साथ ही टीम ने कार को भी बरामद कर लिया है। इसी के साथ दूसरे लापता शिक्षक की तलाश जारी है।

गौर हो की टिहरी निवासी दोनों शिक्षक विकासखंड डुंडा के मांजफ गांव में रिश्तेदारों के यहां गए थे जो की वापसी के दौरान हादसे का शिकार हो गए। शिक्षकों की कार भकड़ा पटवारी चौकी के पास अनियंत्रित होकर भागीरथी में समा गई। हादसे में कार में सवार दोनों शिक्षक लापता हो गए। पुलिस समेत एनडीआरएफ औऱ एसडीआरएफ की टीम का सर्च ऑपरेशन जारी है। सोमवार रात को डीएम मयूर दीक्षित भी मौके पर पहुंचे थे और टीम से फीडबैक लिया था।

एक शिक्षक बुद्धिलाल का शव टीम ने बरामद किया। साथ ही हाइड्रा मशीन की मदद से नदी में समाई कार भी बाहर निकाल ली गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं सर्च ऑपरेशन जारी है और लापता दूसरे शिक्षक की तलाश जारी है।

The post रविवार को भागीरथी नदी में दो शिक्षक हुए थे लापता, एक का शव बरामद, दूसरा लापता first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top